PUBG Mobile 1.3 Update: PUBG Mobile लेकर आया 1.3 अपडेट, जानिए गेम में क्या कुछ मिलेगा खास by Ramgarh Tech

 

 PUBG Mobile 1.3 Hundred Rhythms Update: PUBG Mobile के मुताबिक अगर आप नए 1.3 अपडेट को 9 मार्च से 14 मार्च के बीच डाउनलोड करेंगे तो आपको 3000 BP और Cute Kitten नाम की पैन स्किन भी दी जाएगी.Pubg मोबाइल 1.3 सैकड़ों ताल अद्यतन: Pubg मोबाइल के मुताबिक अगर आप 1.3 अपडेट को 9 मार्च से 14 मार्च के बारे में डाउनलोड करने के लिए 3000 बीपी और प्यारा बिल्ली का बच्चा नाम की पैनी स्किन भी दी दी जाँग।


 PUBG Mobile के दुनिया में लाखों यूजर्स हैं. वहीं अब इन लाखों यूजर्स के लिए पबजी 1.3 अपडेट वर्जन लेकर आया है. 1.3 ग्लोबल वर्जन रिलीज कर दिया गया है. पबजी मोबाइल अपनी तीसरी Anniversary के मौके पर नया अपडेट लेकर आया है. इसमें Hundred Rhythms मोड समेत Clowns Tricks मिनी गेम और Mosin-Nagant 7.62mm बोल्ट एक्शन स्नाइपर राइफल और ग्लाइडर व्हाइकल पेश किए गए हैं.

PUBG MOBILE GLOBAL VERSION 1.3 UPDATE SEASON 18

DOWNLOAD ClickHere:- Link    

 

 अपडेट में ये है खास
PUBG Mobile ने अपने नए अपडेट में नए मोड्स, हथियार, मिनी गेम्स और व्हीकल ऐड किए गए हैं. पबजी मोबाइल 1.3 पैच नोट्स के मुताबिक इसमें Hundred Rhythms और Clowns Tricks मोड को भी जोड़ा गया है. रिपोर्ट की मानें तो यह मोड प्लेयर्स को क्लाउन टोकन के बदले कई स्ट्रैटेजिक आइटम्स को लेने में मदद करेगा.

 

PUBG MOBILE KOREAN VERSION 13 UPDATE SEASON 18

DOWNLOAD ClickHere:- Link 

मिलेगा यह लाभ
PUBG Mobile 1.3 अपडेट में Mosin-Nagant 7.62mm बोल्ट एक्शन स्नाइपर राइफल भी ऐड की गई है. नई स्नाइपर राइफल Kar98 के जैसी ही होगी. ये राइफल सिर्फ Erangel और Vikendi मैप में दी जा रही है. साथ ही गेम में टू-सीटर गाड़ी Motor Glider को भी ऐड किया गया है. इसमें चलाने वाले को छोड़कर दूसरा प्लेयर फायरिंग कर सकेगा.

PUBG MOBILE LITE VERSION 1.3 UPDATE SEASON 18

DOWNLOAD ClickHere:- Link 



 

3 comments:

Powered by Blogger.